Jio dhamaka : Jio ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा धमाकेदार ऑफर, एक बार करे रिचार्ज साल भर की छुट्टी, जाने पूरी स्कीम…

अगर आप हर महीने अपने प्रीपेड प्लान को अपडेट नहीं करना चाहते हैं और रिचार्ज कराने के बाद करीब एक साल के लिए जाना चाहते हैं, तो अब जियो रिचार्ज के साथ ऐसा हो सकता है। दरअसल Jio अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर करता है जो पोस्टपेड प्लान का अहसास देता है। अगर आप भी जियो यूजर हैं तो आज हम आपको इस प्लान की खासियत और इसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

कौन सा है यह प्रीपेड प्लान

दरअसल हम जिस जियो के प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 2,545 रुपये है। इस प्लान की वैलिडिटी आपको 336 दिनों के लिए दी गई है। इसमें आपको करीब एक साल तक प्लान के बारे में दोबारा सोचने की जरूरत नहीं है।

क्या हैं इस योजना के लाभ

अगर इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें सबसे पहले ग्राहकों को 504 जीबी डेटा दिया जाता है। यानी इसमें रोजाना करीब 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है, जिससे आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से बिना किसी रुकावट के कॉल पर बात कर सकते हैं।

ये लाभ भी शामिल हैं

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो ग्राहकों को रोजाना 100 एसएमएस के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है। तो कुल मिलाकर अगर आप भी इस प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो यह पैसा आपके लायक साबित हो सकता है। तो अगर आप भी रोज की परेशानी से बचना चाहते हैं तो इस दमदार प्लान को आजमा सकते हैं।

आमतौर पर लोग पोस्टपेड प्लान इसलिए खरीदते हैं ताकि उन्हें रिचार्ज न करना पड़े, लेकिन उनकी सबसे बड़ी समस्या यह है कि कई बार इसका बिल जरूरत से ज्यादा आ जाता है और आपको काफी खर्च करना पड़ सकता है। तो ऐसे में बचत की दृष्टि से यह प्रीपेड प्लान काफी किफायती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *