बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे एक बार फिर छलक उठा दर्द, कहा: मेरे छोटे छोटे बू’ब्स नही है किसी को पसंद…

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे उन अभिनेत्रियों में से एक है जो सोशल मीडिया पर अपने स्ट्रगल करने वाले बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं वही है कि इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने कह दिया था कि स्टार kids को भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल करना पड़ता है हालांकि अभिनेत्री अपने इस बयान के बारे में भूलकर जीवन में आगे बढ़ गई और अपनी पहचान बनाने पर काम करने लग गई थी वहीं आज के समय में भी अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया और वह अपने करियर की सीडी चढ़ती जा रही है!

ऐसे में कई लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स को हमेशा चीजें आसानी से मिल जाते हैं और उनको किसी प्रकार की क्रिटिजिम नहीं झेलनी पड़ती लेकिन आप शायद यहां गलत हो सकते हैं क्योंकि अनन्या पांडे का लेटेस्ट बयान इस बात को बता देता है कि 1 स्टार किड्स को भी क्रिटिज्म झेलना पड़ जाता है! वही द रणवीर शो मी अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती दौर में सेक्सिज्म झेला है बात यहां तक पहुंच गई थी कि अभिनेत्री को बूब्जॉब करवाने के लिए कह दिया गया था!

अनन्या पांडे ने कहा है कि “”लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत तकलीफ देने वाला था. जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं. उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कही. कुछ भी डायरेक्टली नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था. वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है. सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *