बॉलीवुड के ये बड़े सितारे जूझ रहे है गंभीर बीमारी से, एक तो बचपन में ही…

बड़े पर्दे पर कलाकारों को अभिनय करते देख यह अंदाजा लगाना मुश्किल होता है कि वह कितने दर्द से गुजर रहे है. दिन भर के बिजीशेड्यूल उसके बाद जिम और फिर अन्य काम . इन सब के बावजूद आप यह अंदाजा नही लगा पायेंगे की यह कितने दर्द से गुजर रहे है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो एक लंबी बीमारी से ग्रस्त है.

इस कड़ी में पहला नाम है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर डायबिटीज से पीड़ित हैं. हम आपको बता दे कि इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने कई इंटरव्यू के दौरान खुद किया था. आपको बता दे की सोनम इस बीमारी से टीन एज से ही जूझ रही हैं. वह खुद बताती है कि वो अपने आप को फिट रखने के लिए योगा के अलावा मेडिकेशन पर हैं.

इस कड़ी में अगला नाम देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का है. हम आपको बता दे कि प्रियंका 5 साल की उम्र से ही अस्थमा से पीड़ित हैं. इसका खुलासा अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से ही किया था.

हम आपको बता दे कि बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान भी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. बता दे कि इस बीमारी का नाम ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया है. इस बीमारी में ट्राइजेमिनल नर्व में असहनीय दर्द होता है जो कि चेहरे से दिमाग तक दर्द का अहसास कराता है.

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन टेनिस एल्बो बीमारी से पीड़ित हैं. बता दे की कई बार एक्टर को शूटिंग के दौरान भी  अचानक दर्द का सामना करना पड़ता है. इस दर्द की वजह से अजय देवगन की हालत इतनी ज्यादा बिगड़ जाती है कि एक्टर कई बार शूट भी नहीं कर पाते या बीच शूट से हट जाते है.

हम आपको बता दे की एक्ट्रेस अनुष्मा शर्मा बल्जिंग डिस्क की बीमारी से ग्रसित हैं.जैसा कि बता दे कि ये हड्डियों से संबंधित बीमारी है. इसमें  दर्द रीढ़ की हड्डी से शुरू होता है, और यह दर्द धीरे-धीरे शरीर के बाकी अंगों में होने लगता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *