अपने ड्रेसिंग सेंस से हमेशा लाइम लाइट में रहने वाली ऊर्फी जावेद नही रही?

जानी-मानी अभिनेत्री ऊर्फी जावेद जो हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है वही वह बिग बॉस के ओटीटी पर नजर आ चुकी है लेकिन इस शो की शुरुआत के कुछ समय बाद ही उनको घर का रास्ता भी दिखा दिया गया था! हालांकि इस शो से बाहर निकलने के बाद ही लगातार अभिनेत्री कैमरे में दिखाई देती है और वह अक्सर ही अपनी अतरंगी अवतार में दिखाई देती है जो कि कैमरे में भी कैद हो जाती है हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ भी होती रहती है वही आमतौर पर उनके कपड़े को लेकर भी बातें अक्सर होती ही नहीं है लेकिन हाल ही में अभिनेत्री को लेकर सोशल मीडिया पर एक ऐसी भी बात आ रही है जिससे अभिनेत्री के ही होश उड़ गए!

बता दें कि हाल ही में उदयपुर में कन्हैया लाल के मामले में हर किसी को हैरानी में डाल दिया था तो इस मामले पर उर्फी जावेद ने भी कड़ी निंदा की थी उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूरी नहीं दी है और अब ऊर्फी जावेद के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्हें भद्दे कमेंट भी किए जाने लग गए!

हल्की बात केवल यही पर नहीं रुकती है कुछ लोग तो ऊर्फी जावेद को लेकर सोशल मीडिया पर गलत खबरें भी फैला रहे हैं वहीं अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर कर हैरानी भी जताई है अभिनेत्री ने जो पोस्ट की है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक कोलाज में एक तरफ एक लड़के के गले में फां सी लगी है तो दूसरी ओर ऊर्फी जावेद की तस्वीर है और कैप्शन में लिखा हुआ है r.i.p. ऊर्फी जावेद!

ऐसे में अब ऊर्फी जावेद के इस दुनिया को अलविदा कह देने वाली खबर सोशल मीडिया पर फैलती जा रही है इसके साथ ही इस तस्वीर को शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है कि ऊर्फी जावेद के साथ ऐसा मामला करने वालों के साथ में खड़ा हूं अब अभिनेत्री के इस बदले पोस्ट का स्क्रीनशॉट उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर चिंता जताई है और लिखा है कि यह क्या हो रहा है?

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *