महाकाल मंदिर पहुँचीं Sara Ali Khan, भड़के मुस्लिम,कहा…

अभी हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भगवान महाकाल के दर्शन के लिए गई, इनका यहां जाना इनको काफ़ी महंगा पड़ा, क्योंकि तब से लगातार उन्हें ट्रोलर का सामना करना पड़ रहा है।

आपकों बता दें, कट्ट रपंथी मुस्लिम द्वारा एक्ट्रेस को कई तरह के अप शब्द कहें जा रहें हैं, हिंदू मंदिर जाने के कारण से उन्हें गा लियाँ का सामना करना पड़ रहा हैं। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की सलाह देते हुए नज़र आ रहे हैं।

सारा अली खान ने सोशल मीडिया के स्टोरी पर अपनी महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इस तस्वीर में आपको बता दें, उनकी माँ अमृता सिंह भी नज़र आ रहीं हैं। उनकी मंदिर दर्शन की तस्वीर जो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने बन गईं हैं।

आपको बता दें, सारा को ट्रोलर द्वारा कई तरह की बाते कहीं जा रहीं हैं, उनमें से एक फहाद मुगल नाम के यूजर ने गा ली देते हुए यह तक लिखा दिया कि, “@@$# इन लोगों का समझ नहीं आता कि ये हिंदू हैं या फिर मुस्लिम। नाम सारा अली खान या हिंदू धर्म.. ये है इंडिया में। हद है शर्म से डूब म रने के लाय​क है। ये ही दीन से दूरी। रब ने ऐसे लोगों के लिए दोजक लिख दी है कुरान पाक में।”

दुसरे यूजर ने सारा अली खान से कहा कि बीबी तुम अपना नाम बदलकर हिंदू नाम रख लो। एक और यूजर ने कहा, “तुम्हारा कोई धर्म नहीं है।”

मूमीन बशीर नाम के यूजर ने लिखा, “मैं बहुत कन्फ्यूज्ड हूँ। आखिरकार तुम्हारा धर्म क्या है।”

जानकारी के लिए बता दें, सारा अक्सर मंदिरों में जाती रहीं हैं, और वह अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें लोगों के बीच अपनी तस्वीर जरूर शेयर करती हैं। आपको बता दे, वह पिछले महीने भी महाकाल के मंदिर गई थीं, और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘जय महाकाल’। उन्हें तब भी ट्रोलर कर सामना करना पड़ा था।

एक मुस्लिम यूजर ने उन्हें लिखा था, “तुम्हें मुस्लिम होने पर शर्म आनी चाहिए। शिर्क कर रही हो। अल्लाह का सामना कैसे करोगी आखिरत में।” एक अन्य ने यह तक कह दिया कि, “अगर तुम्हें इस्लाम नहीं मानना तो मत मानो, लेकिन इस्लामी नाम बदलो। प्लीज बदलो। ये दूसरों के लिए इस्लाम का अपमान है।”

सारा हाल में अपनी फिल्म ‘लुकाछुपी-2’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में वह टीचर का रोल निभा रहीं हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *