जब श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने पहनी विजिबल ब्रा, हुस्न देखकर लोग हुए पागल…

आज हम बात करेंगे टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिन्होंने अपने जलवे से काफी धमाल मचा रखा है ।अब बात करते हैं उनकी बेटी पलक तिवारी की जो कि अभी सुर्खियों में छाई हुई हैं। अभी हाल ही में पलक तिवारी का एक म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ रिलीज हुआ था।और इस गाने की बात करे तो इसे बेशुमार तारीफें और कामयाबी भी मिली है।

इस कामयाबी के बाद पलक की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है ।और उन्होंने हाल ही में इस गाने की एक सक्सेस पार्टी को भी ऑर्गनाइज किया था, इस पार्टी में पलक तिवारी अपनी मां श्वेता के साथ डांस करती हुई बहुत खुश नजर आ रही है।

इस डांस वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद जहां लोग पलक और उसकी मां श्वेता के बॉन्ड को सराह रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने पलक को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया है।

रिवीलिंग ड्रेस में किया था पलक ने बिजली डांस

http://https://www.instagram.com/reel/CXYSrA0o4_u/?utm_source=ig_web_copy_link

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया था। जिसमें की श्वेता और उनकी बेटी पलक को ‘बिजली बिजली’ सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। इन दोनों की बॉन्डिंग देखने मे बहुत कमाल की लग रही है पर पलक तिवारी को उस आउटफिट के लिए भी काफी ज्यादा ट्रोल किया गया है जिस ड्रेस में वो डांस करती दिखाई दे रही हैं।

ट्रोल्स ने की ऐसी बातें-

पलक की ड्रेस की बात करे तो उसने एक स्ट्रैपी कटआउट वाली ड्रेस को कैरी किये हुए था ।जिसमें उनकी ब्रा काफी विजिबल दिख रही थी। अपनी मां के साथ ऐसे कपड़ों में डांस करने के लिए सोशल मीडिया पर पलक को काफी सारे लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया था।

अब हम यूजर की बात करे कि उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में क्या लिखा है पलक के खिलाफ एक यूजर ने लिखा है, ‘कुछ शर्म है कि नहीं।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ‘सब कुछ यहा अच्छा लग रहा है बस इस फटीचर ड्रेस को छोड़कर।’

जल्द डेब्यू करने वाली है पलक बॉलीवुड में-

हम आपको बता दें कि पलक तिवारी बहुत ही जल्द विशाल मिश्रा की आने वाली फ्लिम हॉरर थ्रिलर ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ से अपना डेब्यू बॉलीवुड में करने वाली हैं। इस फिल्म में इनके अलावा हमे विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान और मल्लिका शेरावत भी लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। आपको मालूम हो कि श्वेता तिवारी के फैंस को एक लंबे समय से ही उनकी बेटी पलक के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *