B Town की इन एक्ट्रेस की 45 की उम्र में भी फिटनेस देखकर लोग होते है दंग, न्यू हसीना भी नही टिकती इनके आगें….

नया साल आ गया है लेकिन अपनी उम्र से कम दिखने वाली इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के चेहरे पर जरा भी फर्क नहीं है । ऐश्वर्या राय से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, हम शर्त लगाते हैं कि आज उनकी असली उम्र देखकर आप सभी चौंक गए होंगे।

ऐश्वर्या राय 

समय इतनी तेजी से भागता है कि लोगों को शायद पता ही न चले कि ऐश्वर्या राय बच्चन को मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीते 26 साल हो गए हैं। यह उनकी सुंदरता के कारण है जिससे उनकी उम्र का पता नहीं चलता।

नवंबर 2022 में, ऐश्वर्या राय अपने 48 वें जन्मदिन का स्वागत करेंगी लेकिन कई लोग यह सोच कर गलती करेंगे कि उनकी उम्र सिर्फ आधी है। यह बात तब समझ में आती है जब 2000 के दशक में ऐश्वर्या को कभी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब दिया जाता था।

मलाइका अरोड़ा 

हालाँकि उन्हें अक्सर अपने छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को डेट करने के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा अपनी वास्तविक उम्र से बहुत छोटी दिखती हैं। उसके सौंदर्य रहस्य योग के लगातार अभ्यास और सामान्य रूप से त्वचा और शरीर को पोषण देने के लिए बहुत से हैक अपनाती नज़र आती हैं।

रवीना टंडन

रवीना टंडन जो 1994 में दीवाले के बाद प्रसिद्धि के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड निर्देशक रवि टंडन की बेटी हैं, इसलिए उन्हें कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री से अवगत कराया गया था।

2004 में, रवीना ने अनिल थडानी से शादी की और उनके कुल 4 बच्चे थे। उनमें से दो लड़कियों को उनके द्वारा गोद लिया गया था जब रवीना केवल 21 वर्ष की थीं। 25 साल बाद रवीना टंडन अब अपनी गोद ली हुई बेटियों की तरह जवान दिखती हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की एक और ब्यूटी आइकन, शिल्पा शेट्टी को हमेशा उनकी युवा उपस्थिति के लिए सराहा जाता है, हालांकि यह अभिनेत्री पहले से ही 45 साल की है। उन्होंने 1993 में शाहरुख खान की सह-अभिनीत थ्रिलर बाजीगर से फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया। आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेता अपनी समान उम्र की महिला सह-कलाकारों से छोटे दिखते हैं, लेकिन शिल्पा शेट्टी केस में उल्टा हैं।

सुष्मिता सेन

ऐसा लगता है कि इस लेख में लगभग सभी भारतीय ब्यूटी क्वीन मौजूद होंगी। सुष्मिता सेन, मिस यूनिवर्स 1994, उनका अगला नाम है जिन्होंने फाउंटेन ऑफ यूथ पाया है। 24 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन सुष्मिता सेन अपनी पुरानी तस्वीरों की तुलना में बिल्कुल भी उम्र दराज़ नहीं दिखाई देती हैं। सुष्मिता सेन की गोद ली हुई बेटियों की देखभाल करती नज़र आती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *