बड़ी खबर: जेठालाल ने की चोरी? जाएंगे जेल….

आखिर गोकुलधाम सोसाइटी में क्या हो रहा है। क्या सच में जेठालाल पर ऐसी कोई मुसीबत आई है कि उसे पोपटलाल के जेवर चोरी करने पड़े? जेठालाल को ऐसा करने का मौका क्यों मिला? उनकी दुकान अच्छी चल रही है।

इतने दिनों से तनाव में पड़े पोपटलाल के गहने जेठालाल के घर से मिले हैं और अब पता नहीं इंस्पेक्टर चालू पांडे सच जानकर क्या करेगा क्योंकि वह हमेशा कहता है कि मेरा नाम चालु पांडे है, झूठ बोलोगे तो तुम चिपकना होगा।

क्या जेठालाल ने सच में जेवर चुराए थे?

लाख कोशिशों के बाद भी जब पोपटलाल के गहने नहीं मिले तो सभी गोकुलधाम वासियों ने मिलकर इंस्पेक्टर चालू पांडे को बुलाया ताकि पता चल सके कि गहने कहां हैं. काफी पड़ताल करने के बाद इंस्पेक्टर साहब ने फैसला किया कि अब वह सबके घर की तलाशी लेंगे।

हालांकि पहले तो सभी मना करते हैं लेकिन फिर सभी मान जाते हैं और एक-एक कर घर की तलाशी शुरू हो जाती है। किसी के घर से कुछ नहीं मिला, लेकिन जेठालाल की अलमारी की तलाशी के दौरान कुछ ऐसा मिला कि शक की सुई जेठालाल पर है।

जेठालाल की अलमारी से मिले जेवर

हां… तलाशी के दौरान जेठालाल की अलमारी से एक स्टील का डिब्बा गिरता है और गिरते ही उसका ढक्कन खुल जाता है। ढक्कन खोलते ही उसमें रखे सारे जेवर बाहर आ जाते हैं।

हालांकि प्रोमो से पता नहीं चलता है कि ये वास्तव में पोपटलाल के गहने हैं, लेकिन जेठालाल के हावभाव इस बात की पुष्टि करते हैं। डर के मारे जेठालाल की हालत खराब हो जाती है। जिससे पुलिस का भी मानना ​​है कि जेठालाल ने चोरी की और फिर जेवरों को अलमारी में छिपा दिया।

अब जेठालाल ने सच में चुरा लिया है, दूध का दूध और पानी का पानी होगा, लेकिन अगर यह सच है तो आखिर उसकी मजबूरी क्या थी, हर कोई जानना चाहता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *