उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने…टॉप के जगह पहन ली ये चीज, सोशल मीडिया पर हो रही वाइरल

अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उड़ती जाती है बीते कुछ समय से अपनी नई लुक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। बता दे कि,एक्ट्रेस को पिछले दिनों अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी कॉन्ट्रोवर्सी झेलनी पड़ी थी ,जब ऋतिक रौशन की एक्स साली फराह खान अली और कश्मीरा शाह भी इस विवाद में शामिल हो गईं। ऊर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस लोगों के बीच शेयर करती हुई नजर आती है। कई लोग ऐसे हैं जिन्हें उनकी ड्रेसिंग सेंस काफी ऐसे हैं जिन्हें वह बिल्कुल पसंद नहीं आती है।बता दे कि, एक्ट्रेस बिगबॉस में आने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है।

सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बाथडब पर बैठी अपने एक्स बॉयफ्रेंड की क्लास लगा रही हैं। इसके अलावा इसमें और देखा जा सकता है कि,एक्ट्रेस ने टॉप की जगह ऑफशोल्डर स्ट्रैप पहनी हुई है,जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया है। उन्होंने नया लूक देने के लिए लॉन्ग ग्लव्स पहना हुआ है।एक्ट्रेस की ये विडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

सूत्रों की माने तो, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे एक्ट्रेस फैंस को दिखा रही थीं कि ब्रॉड वेस्ट बेल्ट को क्रॉप टॉप की तरह कैसे पहना जा सकता है जिसमे एक्ट्रेस खुद ब्लैक लेदर पैंट्स के साथ ब्लैक ब्रा पेयर किए नजर आई थी और फिर वेस्ट बेल्ट को क्रॉप टॉप की तरह पहन लेती हैं। और इसके साथ कैप्शन में लिखा कि,”अपनी कमर की बेल्ट को क्रॉप टॉप के रूप में इस्तेमाल किया! मैं सचमुच सोच रही थी कि इन चौड़ी कमर बेल्ट का क्या किया जाए, यहाँ हम हैं – इसे क्रॉप टॉप के रूप में उपयोग करना! बुरा नहीं !!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *