ये हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘जेठालाल’ की रियल वाइफ, खूबसूरती के मामले में नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। यह शो आज घर-घर में लोकप्रिय है। इसकी लोकप्रियता के पीछे एक बड़ा कारण जेठालाल भी हैं। दिलीप जोशी को तो आप जानते ही हैं लेकिन बहुत कम लोगों को उनकी पत्नी के बारे में पता है। आइए जानते हैं, जेठालाल और उनके परिवार के बारे में सबकुछ…

बता दें जेठालाल शादी शुदा हैं, असल जिंदगी में उनकी पत्नी दयाबेन नहीं बल्कि कोई और है। जेठालाल यानी दिलीप जोशी का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी का नाम नियती जोशी और बेटे का नाम रित्विक जोशी है। वे एक पारिवारिक शख्स हैं और परिवार के साथ समय गुजारना पसंद करते हैं। उनकी शादी को 20 साल से ज्यादा हो चुके हैं।

उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। दिलीप जोशी छोटे पर्दे के मशहूर कलाकारों में से एक हैं, बावजूद इसके उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। दिलीप के सोशल मीडिया अकाउंट पर आप उनके परिवार की तस्वीरें देख सकते हैं।

दिलीप जोशी ने बॉलीवुड में फिल्म मैंने प्यार किया से कदम रखा था। वह फिल्म में रामू के किरदार में नजर आए थे। उसके बाद वह कई हिट फिल्मों और सीरियल में सपोर्टिंग रोल करते नजर आए। दिलीप जोशी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से फेम मिला। वह इस सीरियल से ही घर घर में पहचाने जाने लगे हैं।बता दें, दिलीप जोशी पिछले साल जुलाई में इंस्टाग्राम पर आए थे। अब तक उनके करीब 10 लाख फालोअर्स हो चुके हैं।

सीरियल की बात करें तो लॉकडाउन के बाद से शो में कई बदलाव आ चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। इस किरदार में राकेश बेदी नजर आएंगे। वहीं शो में अंजलि मेहता, रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले नेहा और गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कह दिया है। इनकी जगह नए स्टार्स आ चुके हैं

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *