करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम आया सामने, जेह का असली मतलब तो यह था?

Kareena Kapoor’s second son’s name is Jahangir: बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है! इससे पहले करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि उन्होंने बच्चे का नाम जेह रखा गया है लेकिन अब खुलासा तो यह हो रहा है कि जहांगीर का ही शॉर्ट फॉर्म जेह था! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जागीर एक मुगल बादशाह था जिसने सिखों के पांचवें गुरु अर्जुन सिंह की ह त्या करवाई थी!

हालांकि अभी तक करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे की कोई भी तस्वीर को शेयर नहीं किया है जहां उनके पहले बेटे तैमूर अली खान के जन्म के समय काफी तस्वीरें सामने आ रही थी तो उसके बाद से वह लगातार मीडिया में बने रहता है! वही जागीर के मामले में करीना और सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर कोई भी चेहरे वाली तस्वीर अभी तक नहीं डाली है करीना कपूर खान ने अपने स्टाग्राम के हैंडल से एक तस्वीर डाली जरूर है लेकिन उसमें उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा!

वहीं सैफ अली खान की चौथी संतान के नाम पर खुलासा प्रेगनेंसी पराई करीना कपूर की किताब में हुआ है लाल सिंह चड्ढा की अभिनेत्री करीना कपूर ने इस पुस्तक में बताया है कि किस प्रकार से परिवार एवं कामकाज के बीच उन्होंने संतुलन बिठाया मिल रही जानकारी के अनुसार इस किताब में एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जहांगीर कहकर संबोधित किया है! सैफ अली खान करीना कपूर के बेटे का नाम लेकर भी काफी पहले हो चुका है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *