एयरपोर्ट पर सलमान खान को रोकने वाले ASI पर गिर सकती है गाज, बड़े ऐक्शन की तैयारी में CISF

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती रातों-रात सोशल मीडिया पर ‘हीरो’ बन गए। लेकिन अब लगता है कि वह मुश्किल में है। दरअसल, सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी की लेकिन बाद में उन पर खुद प्रोटो कॉल तो ड़ने का आ रोप लगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक CISF ने सलमान खान को रोकने के बाद सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. मीडिया से बातचीत करने पर उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है क्योंकि यह प्रोटो कॉल का उल्लंघन है। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है ताकि वह आगे इस घट ना के बारे में मीडिया से बात न कर सके।

बता दें कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने से पहले मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब सलमान खान एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें पपराजी और वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया.

इसके बाद वह अपनी सुरक्षा के साथ एयरपोर्ट के अंदर जाने लगे। इसी बीच सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती ने सलमान खान को बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोक दिया और अभिनेता वहीं रुक गए और वहीं खड़े हो गए।

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोके जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग सीआईएसएफ के एएसआई सोमनाथ मोहंती की तारीफ कर रहे थे। सलमान खान के सेलिब्रिटी होने के बावजूद सोमनाथ मोहंती ने अपना फर्ज निभाया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *