जिम ट्रेनर के साथ मलाइका अरोड़ा ने किया ऐसा वर्कआउट, यहां देखिए पूरा वीडियो

Malaika Arora did such a workout with gym trainer, watch full video here: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं. 44 साल की फेमस बॉलीवुड स्टार हमेशा अपने लाइफस्टाइल और वर्कआउट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर ही अपने फोटोशूट्स और लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वह योगा के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही कठीन योगासन करते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के ट्रेनर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने में उनकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं. मलाइका के इस अंदाज पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो को देखने के बाद ये भी साफ है कि मलाइका खुद को फिट रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करती हैं.

हैंंडस्टैंड करने कि लिए पहले फर्श पर लेट जाएं। अपनी हथेलियों को फर्श पर दोनों ओर से फैला लें। अब दोनों हथेलियों के बल के सहारे अधो मुख श्वानासन के पोज में आएं। अब अपने पैरों को धीरे धीरे उठाने की कोशिश करें। ध्यान रखें कि भार आपके तलवे पर हो।

जब दोनों पैर पूरी तरह ऊपर की ओर उठ जाएं, फिर पैैरों को आराम से कैंची की तरह बाहर की तरफ फैलाने की कोशिश करें। इस दौरान लंबी- लंबी सांस लेते और छोड़ते रहें। पहले दाएं पैर फिर बाएं पैर को नीचे की तरफ धीरे-धीरे लाएं। इसके बाद थोड़ी देर बालासन में आराम करें।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

गौरतलब है कि दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर कई बार ट्रोल किया गया है. मलाइका ने भी इसका बेबाकी से जवाब देते हुए कहा है कि क्यों क्या एक उम्र के बाद हम जीना छोड़ देते हैं क्या

यह एक मुश्किल योगासन है और इसलिए आप इसे काफी ध्यान से करें. शेयर की गई तस्वीर में मलाइका अरोड़ा शीर्षासन करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में वह व्हाइट स्पोर्ट ब्रा और व्हाइट पजामे में नजर आ रही हैं.

 

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *