रचना तिवारी के जबरदस्त ठुमकों ने इंटरनेट पर गिरा दी बिजली,परिवार से छुपकर देखे वीडियो

Rachna Tiwari’s tremendous dances threw electricity on the internet, watching videos hidden from family: इन दिनों देश में हरियाणवी डांसरो का बोलबाला है. हरिणावी में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो लोगो के दिल में छाई हुई है. आज हम आपको सपना चौधरी नहीं बल्कि रचना तिवारी के जोरदार ठुमको का वीडियो दिखाने जा रहे है. इनके तुमको को देख बड़े-बूढ़ो सभी का पारा तेजी से बढ़ जाता है. रचना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह फैसल रहा है.

रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जिस गाने में आग गिरा रही है वो है ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’. Rachna Tiwari का अंदाज़ देख आपको पसीना छूट जायेगा. रचना सलवार सूट में नजर आ रही है. इस वीडियो ने पलभर में व्यूज की ढेरो लाइन लगा दी. एक बार इस वीडियो को देखने के बाद भी आपका मन नहीं भरेगा.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना रेड कलर के सूट में स्टेज पर जलवा बिखेर रही होती हैं. इस दौरान वह ‘’तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त” गाने पर कमर मटकाकर धरती हिला रही हैं, जिसे देखकर पब्लिक काफी मजे ले रही है.

इस वीडियो को अब तक 55,000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इन व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है. इसके अलावा इन वीडियो पर लोग अपनी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस डांस को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वही Haryanvi Dancer Rachna Tiwari लोगो से ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करने की अपील कर रही है.

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *