सिजलिंग अवतार में नजर आई फातिमा खान….चाहने वालों के बीच साझा की बोल्ड तस्वीरे….

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा खान से उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने दुनिया भर में ‘दंगल गर्ल’ के रूप में ऊंचा मुकाम हासिल की हुई है और वर्तमान समय में वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है उन्होंने सिर्फ अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी बेबाक अंदाज से भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी हुई रहती है और हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ एक्ट्रेस अपनी अंदाज को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

https://www.instagram.com/p/CdIMV_PsWlI/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग की भी अच्छी काफी लंबी है जिन से जुड़े रहने के लिए वह हर दिन अपनी तस्वीरें वीडियो अपने फैंस के बीच साझा करती रहती है जो उन्हें काफी पसंद भी आता है और वे जमकर उन तस्वीरों वीडियोस पर लाइक और कमेंट करना प्यार लुटाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CdINr8erXZI/?utm_source=ig_web_copy_link

उनके फैंस अक्सर उनकी झलक पाने को बेताब रहते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी वजह से वह अपने फैंस का होश उड़ा रही है।

https://www.instagram.com/p/CdIM7ucMmsn/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलक दिखाइ है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है। खास बात तो यह है कि वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही है।

https://www.instagram.com/p/Cc94GPwMwWG/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए फातिमा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को ओपन रखा है। उनके चाहने वालों का उनके पतियों पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इन्हें कैप्शन दिया, ‘गैटिंग रेडी एंड ऑल’।यहां फातिमा काफी स्टाइलिश और हॉट दिख रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *