जब शाहरुख खान के पास नहीं थे गौरी को ये चीज दिलवाने के पैसे, फिर खुद से किया था…

जब शाहरुख खान के पास नहीं थे गौरी को ये चीज दिलवाने के पैसे, फिर खुद से किया था… एक नाम, एक चेहरा, एक आवाज और एक डिंपल मुस्कान दुनिया भर में करोड़ों दिलों पर राज करती है और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान हैं। दिल्ली की सड़कों का एक आम आदमी जो आज ग्लोबल स्टार बन गया था, वह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं। अभिनेता ने वर्षों में फिल्मों में अपने शानदार काम के लिए कई पुरस्कार और खिताब जीते हैं। रोमांस के बादशाह न सिर्फ फिल्मों में रोमांटिक हैं बल्कि असल जिंदगी में भी वह अपनी पत्नी गौरी से प्यार करते हैं।

कमाल के लाइफ पार्टनर हैं शाहरुख

शाहरुख खान बेहद टैलेंटेड अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन पति भी हैं। वह अक्सर अपनी सफलता का श्रेय पत्नी गौरी खान को देते हैं। वहीं, एक पुराने थ्रोबैक इंटरव्यू में किंग खान ने उस वक्त को याद किया जब उनके और गौरी के पास इतने पैसे नहीं थे कि एक-दूसरे के लिए फूल खरीद सकें। दरअसल, साल 2018 में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात की थी।

जब शाहरुख से पूछा गया कि ‘क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी गौरी को कोई खास तोहफा दिया है?’ इस पर शाहरुख ने कहा था- ‘पहले हम दोनों एक दूसरे को अच्छे गिफ्ट नहीं दे पाते थे। एक समय था जब हम एक दूसरे के लिए फूल भी नहीं खरीद पाते थे। हम दोनों के पास तो होटल जाकर छोले भाठेरे खरीदने के पैसे भी नहीं थे।

शाहरुख ने दिया सबसे प्यारा तोहफा

शाहरुख ने आगे कहा- ‘जब हम स्टूडेंट थे तब भी हमने एक-दूसरे को अपना बर्थडे कार्ड दिया था। मुझे लगा कि गौरी के लिए मैंने जो कार्ड बनाए हैं, वे बहुत रचनात्मक हैं। वे सबसे अच्छे उपहार थे जो मैंने कभी किसी को दिए हैं। उसी इंटरव्यू में शाहरुख ने खुलासा किया कि गौरी खान के साथ उनकी शादी से क्या फायदा और क्या नुकसान हुआ।

किंग खान ने कहा- ‘गौरी से शादी करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि मुझे अपनी जिंदगी में एक सुपरवुमन मिली। अगर उन्होंने मेरे घर की कमान नहीं संभाली होती तो मैं अपने काम पर ध्यान नहीं दे पाता। मैं कैमरे के सामने स्टंट करती हूं क्योंकि मुझे पता है कि गौरी बाकी सब कुछ संभाल लेगी। वह मेरी बिजनेस पार्टनर भी है। नुकसान के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा- अगर आप जिस लड़की से प्यार करते हैं उससे शादी कर लेते हैं तो क्या नुकसान हो सकता है?

पहला और आखिरी प्यार है गौरी

इंटरव्यू में शाहरुख खान ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी गौरी खान उनके जीवन की पहली और आखिरी लड़की हैं। सुपरस्टार ने कहा- ‘गौरी मेरी पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड है। मैं अपने जीवन में कभी किसी अन्य लड़की के साथ नहीं रहा। मैं लंबे समय तक चलने वाले रिश्तों में विश्वास करता हूं। मैं अब भी गौरी को वैसे ही प्यार करता हूं जैसे शुरू में किया करता था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *