Sushmita Sen की भाभी माँ बनने के बाद दिखी बोल्ड अवतार में तस्वीरे हो रही है बहुत वायरल।

टीवी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा का आज बर्थडे सेलिब्रेट हो रहा है. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस अपनी बेटी और पति के साथ उदयपुर पहुंची हैं, जहां से उन्होंने अपने फैन्स को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है. मां बनने के बाद पहली बार चारु ने अपना बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस करोड़पति खानदान की बहू ने पहने ऐसे कपड़े उसके बाद पहुँच गई एयरपोर्ट तस्वीर देखकर आप भी नही कहोगे इसका 11 साल का बेटा है।

चारु असोपा के बोल्ड लुक ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने मोनोकिनी के साथ-साथ ऊपर से व्हाइट लॉन्ग शर्ट भी कैरी की है। अपने जन्मदिन पर चारु ने यह पोस्ट अपने लिए शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “Here we stand”… deep rooted , strong, fiery and fierce..”

https://www.instagram.com/p/CaeSNqVKYdx/

तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पिंक मोनोकिनी और व्हाइट शर्ट में चारु असोपा व्हाइट लाइट्स और स्कर्ट्स से गुजरते हुए स्लो-मोशन वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये डेकोरेशन चारु के बर्थडे के लिए किया गया है. हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वीडियो में सूरज की बाहों में जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के पीछे का गाना सुनाई दे रहा है।

https://www.instagram.com/reel/CaeVcYyDvJp

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *