सपना चौधरी का डांस तो काफी पसंद होगा लेकिन क्या आपको उनका रियल नेम मालूम है?

सपना चौधरी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और नए-नए गाने से धमाल मचाती नजर आती रहती हैं. सपना (सपना चौधरी डांस) हमेशा अपने करियर के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपने बेटे के जन्म को लेकर लेकिन इस कहानी में हम आपको सपना चौधरी न्यूज की वो खास बात बताने जा रहे हैं जो आप नहीं जानते होंगे. जी हाँ, क्या आप जानते हैं अपने डांस की दीवानी सपना चौधरी का असली नाम क्या है?

हरियाणा में लोगों का दिल जीतने के बाद सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 में हिस्सा लिया और पूरे देश की धड़कन बन गईं. उनके अंदाज और डांस ने न सिर्फ आम लोगों को बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी अपना दीवाना बना दिया.

सपना चौधरी जब महज 11 साल की थीं, तभी उनके पिता का देहांत हो गया था। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वे लंबे समय तक बीमार रहे और फिर दुनिया को अलविदा कह गए। पिता के गुजर जाने के बाद सपना के घर में पैसों की कमी हो गई और मजबूरी में उन्हें घर की जिम्मेदारी उठानी पड़ी। इस घटना के बाद सपना का इंस्पेक्टर बनने का सपना टूट गया और वह देसी क्वीन बन गई।

हरियाणा के नजफगढ़ में जन्मी सपना ने पिता की मौ त के बाद घर चलाने के लिए डांस करना शुरू कर दिया और उनकी पढ़ाई बीच में ही बंद हो गई. उन्होंने सिर्फ 8वीं क्लास तक पढ़ाई की और फिर स्टेज पर डांस करना शुरू किया। यहीं से शुरू हुआ सपना का सफर। उनका असली नाम सुष्मिता था लेकिन उन्होंने इसे बदलकर सपना रख लिया और आज वह एक स्टार के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *