2 बच्चो की माँ और 47 साल की करिश्मा कपूर ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस देखकर आपको भी आ जाये शर्म।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर जो कि एक समय में बॉलीवुड पर अपना राज जमा चुकी है! वहीं आज अभिनेत्री भले ही 47 साल की हो गई हो लेकिन आज भी उनके ग्लैमरस अवतार की लोग जमकर तारीफ करते दिखाई देते हैं! इस उम्र में भी हसीना ने खुद को इस तरीके से स्टाइलिश बनाया हुआ है कि हर तरफ उनकी बातें होती रहती है!

वही ऐसे में अभिनेत्री जब भी किसी इवेंट या फिर पार्टी का हिस्सा बनती है तो वह अपनी छोटी बहन करीना कपूर को टक्कर देती हुई दिखाई देती है वही करिश्मा कपूर हर एक आउटफिट में कितनी कमाल की लगती है! और यही वजह है कि हर तरीके के कपड़े अभिनेत्री पर काफी जगते हैं हालांकि कैजुअल लुक में भी यह कंफ्यूजन पैदा करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं रहती है और कुछ ऐसा ही हाल ही में सामने आया लुक में भी देखा जा सकता है!

अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपना एक नया लुक शेयर किया है जहां पर वह एक गजब का अवतार दिखाती भी नजर आ रही है! वायरल हुई इस तस्वीर में अभिनेत्री व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में दिखाई दे रही है लेकिन उनके हाव-भाव काफी आकर्षित लग रहे हैं!

यहां आपको बता दें कि अभिनेत्री ने स्लीवलैस टॉप पहना हुआ है और इसको ब्लू डेनिम शॉर्ट्स के साथ पेयर किया हुआ है! वहीं मुंबई की बारिश का मजा लेते हुए अभिनेत्री ने अपने लुक को बेहद ही सिंपल रखा है और उसमें अपने फैशन गोल्स को देती हुई भी दिखाई दी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *