इधर आमिर खान की बेटी ने पूल किनारे बैठे गुलाबी शर्ट में दिए जबरदस्त पोज, उधर यूजर्स ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

Here Aamir Khan’s daughter posed in a pink shirt sitting by the poolside, on the other hand the users trolled badly:बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा खान अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी आइरा अपने रिलेशनशिप तो कभी अपने नाम को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन हाल ही में आइरा खान किसी और वजह से नहीं बल्कि अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल आइरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है जिसके बाद इंटरनेट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आइरा खान सोशल मीडिया पर जमकर सक्रिय रहती है और वह अक्सर तरह-तरह की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में आइरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो फोटोज साझा की है,जिसमें वो पूल किनारे चेयर पर बैठकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अब आइरा की इन नई तस्वीरों में किसी को आमिर खान की बेटी का यह बोल्ड अंदाज नजर आया तो कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें आइरा का यह स्टाइल लोगों की आंखों में खटक रहा है और उन्होंने अब आइरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखारे की केमेस्ट्री काफी पसंद की जाती है
आमिर खान की बेटी आयरा खान को लेकर हाल ही में एक फैन ने लिखा था कि नूपुर शिखारे को उन्हें छूना नहीं चाहिए क्योंकि वह उनकी गर्लफ्रेंड हैl इसपर चुटकी लेते हुए नूपुर शिखारे ने एक वीडियो भी बनाया थाl

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा खान इन दिनों नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं

आयरा खान इन दिनों नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैंl दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया हैl नूपुर शिखारे आयरा खान के फिटनेस ट्रेनर थेl हालांकि अब वह उनके साथ नजर आते हैंl नूपुर शिखारे और आयरा खान ने आमिर खान के साथ टाइम भी बिताया हैl इसके चलते आमिर खान ने भी दोनों के रिश्ते को मान्यता दे दी हैl आयरा खान प्ले निर्देशिका हैl उन्होंने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को लेकर एक प्ले बनाया था जो कि काफी पसंद किया गया था।

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *