तेरी आंख्या का यो काजल… बजते ही ‘बेकाबू’ हुआ ये शख्स, देखें VIRAL VIDEO

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी  के गाने सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किए जाते हैं. सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बजते ही लोग सबकुछ भूलकर जमकर नाचते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंकल इसी गाने पर ऐसा हाहाकारी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे देखकर आपको मजा ही आ जाएगा.

सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस

सपना चौधरी के गाने पर अंकल के डांस को जिसने भी देखा, वह हैरान रह गया. दरअसल, अंकल इस गाने पर स्टेज पर चढ़कर लेट-लेटकर डांस करते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह शादी के मौके पर डांस का कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान स्टेज पर कई डांसर्स दिखाई दे रहे हैं. तभी सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ बजने लगता है. सपना चौधरी का गाना सुनते ही एक अंकल बेकाबू हो जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने क्या कहा?

शख्स के इस डांस वीडियो को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘वन्स मोर. एक बार देखकर मन नहीं भरा मेरा.’ पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

शख्स के डांस वीडियो पर खुद सपना चौधरी ने भी रिएक्ट किया है. सपना ने पोस्ट के कमेंट में स्माइली रिएक्शन दिया है. वहीं इसपर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा- आग लगा दी. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- कमाल की एनर्जी है. कमेंट्स में कई यूजर ने कहा कि ये वीडियो पाकिस्तान का है.

अंकल का हाहाकारी डांस वायरल

अंकल के इस हाहाकारी डांस वीडियो को मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वन्स मोर. एक बार देखकर मन नहीं भरा.’ सबसे जबरदस्त बात यह है कि अंकल के इस डांस वीडियो पर खुद सपना चौधरी ने रिएक्ट किया है. सपना चौधरी ने पोस्ट के कमेंट में स्माइली रिएक्शन दिया है. वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

About dp

Check Also

जब सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक के कई सालों बाद हुआ आमने-सामने, जानें क्या हुई थी दोनो की बात

बॉलीवुड की चर्चित शादियों में से एक थी, सैफ अली खान और अमृता सिंह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *