भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लड़के के साथ दुखी आपत्तिजनक हालत….

सोशल मीडिया इन दिनों वायरल वीडियो से भरा हुआ है, यह कब वायरल हो जाएगा कहा नहीं जा सकता। वहीं भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो वायरल होता रहता है. इसी कड़ी में एक और एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी है।

वायरल वीडियो में भोजपुरी कलाकार बंद कमरे में एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह लड़का उसका प्रेमी है। कमरे में एक और लड़का भी मौजूद है। यानी एक कमरे में एक लड़की के साथ दो लड़के हैं. दूसरा लड़का वीडियो बना रहा है।

हालांकि उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। तीनों के बीच कुछ बातें भी हो रही हैं। वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं. वीडियो एक से दो दिन पहले का बताया जा रहा है, जिसमें लड़की एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है. कई साइट्स पर भोजपुरी कलाकार का प्राइवेट वीडियो शेयर किया गया है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक भोजपुरी कलाकार का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. यूजर ने वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने इंटरनेट मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। अंत में भोजपुरी ऐक्ट्रेस को खुद बयान जारी कर कहना पड़ा कि प्लीज वीडियो को शेयर न करें।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *