महाराष्ट्र जैसा खेल मिथुन चक्रवती अब पश्चिम बंगाल में खेलने वाले है TMC के 21 MLA मिथुन चक्रवर्ती के सम्पर्क में है?ममता बैनर्जी का हुआ बुरा हाल।

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को एक बयान से बंगाल की राजनीति में तहलका मचा दिया. मिथुन ने कोलकाता में मीडिया से पूछा क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इसके बाद उन्होंने कहा कि अभी तक तृणमूल के 38 विधायकों से मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं. इनमें से 21 विधायक मेरे सीधे संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि इस समय 18 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। जल्द ही बीजेपी 4 और राज्यों में सत्ता में आएगी।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा पर आरोप हैं कि वह गड़बड़ी पैदा करती है, लेकिन यह सब महज एक साजिश है. उन्हें मुस्लिम विरोधी कहा जाता है, अगर ऐसा है तो देश में शाहरुख, आमिर और सलमान जैसे अभिनेता क्यों हैं? मिथुन चक्रवर्ती के बयान पर अब टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती मानसिक रूप से बीमार हैं. मुझे पता चला कि उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुझे लगता है कि वे शारीरिक रूप से नहीं बल्कि मानसिक रूप से बीमार हैं, समस्या यह है कि वे राजनीति को नहीं समझते हैं।

सरकार बनाने और गिराने के बाद भी मिथुन ने कहा

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर मिथुन ने कहा- शिक्षक भर्ती घोटाला 100 करोड़ का नहीं बल्कि 2 हजार करोड़ का है.

पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज। म्यूजिक अब रिलीज हुआ है, ट्रेलर की प्रतीक्षा करें।

मैं उठा और अचानक देखा कि भाजपा और शिवसेना की सरकार बन गई है। यह यहां (बंगाल) नहीं हो सकता, मैं सहमत नहीं हूं।

बंगाल में ईडी की कार्रवाई पर कहा- सबूत नहीं हैं तो डरने की कोई बात नहीं है. अगर गलत किया तो उसे कोई नहीं बचा सकता।

भाजपा गुरुवार को पार्थ के खिलाफ रैली करेगी

बीजेपी ने पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर गुरुवार यानी 28 जुलाई को कोलकाता में रैली निकालने का फैसला किया है. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी राज्य भर में पंचायत चुनाव से काफी पहले ममता सरकार को घेरने की रणनीति पर काम कर रही है.

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *