इस फेमस एक्ट्रेस की बहन की बाथरूम में नहाते हुए तस्वीर हुई वायरल, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आयशा शर्मा ना केवल अपनी एक्टिंग को लेकर बल्कि अपनी बोल्डनेस को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती है। अब तक के करियर में आयशा कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। एक्टिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, और वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें उनका लुक बेहद बोल्ड नजर आ रहा है, और यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते जा रहा है। तस्वीर को देख यूजर्स हैरान रह गए हैं।

https://www.instagram.com/p/CcDasljI2iQ/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कैप्शन में लिखा…

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रहा है।ये तस्वीर देख यूजर्स को उनके आंखों पर यकीन नही हो रहा है।हाल ही में ,एक्ट्रेस ने नहाते हुए तस्वीर शेयर की है।तस्वीर को उनकी बैक से क्लिक किया गया है।तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है ‘वो ऐसा चेहरा हो सकती है, जिसे मैं भूल न सकूं। प्लेजर या रिग्रेट का एक ट्रेस, हो सकता है एक खजाना या फिर जो मुझे कीमत देनी पड़ी। वो ऐसा गाना हो सकती है, जिसे समर गाता हो। या फिर ऐसी सर्दी जिसे ऑटम लाता हो, या फिर शायद अन्य 100 चीजें।’

https://www.instagram.com/p/CcDbFBKox5A/?utm_source=ig_web_copy_link

इस गाने में आई थी नजर…

बता दे कि,आयशा शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं और दोनो के बीच बहुत तगड़ा बॉन्ड है। एक्ट्रेस की वर्कफ्रोंट की बात करें तो वह आयुष्मान खुराना के साथ सॉन्ग ‘इक वारी’ में नजर आई थीं जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था।और इसके बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई और इसके बाद एक्ट्रेस ने जॉन के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं हाल ही में आयशा, हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *