सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स के वजह से सुर्खियों में बनी उर्फी जावेद…ड्रेस की वजह से होना पड़ रहा है ट्रॉल….

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से ही काफी सुर्खियों में बनी हुई रहती है । शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन वह अपने कपड़े को लेकर सुर्खियों में नहीं बनी होगी। अब तो एक्ट्रेस ने ऐसे कपड़ों में फोटो खिंचवाना शुरू कर दिया है, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ रहा है।

https://www.instagram.com/p/CcCiE1Hv6Q3/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्लू मोनोकिनि में हॉट लुक देती दिखी उर्फी…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है और वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने बूट्स पहने हुए हैं।उर्फी ने सीढ़ियों पर बैठकर बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। कई लोग ऐसे हैं जिन्हें उर्फी का अंदाज पसंद नहीं आया और वह उन्हें ट्रोल करना स्टार्ट कर दिए हैं।

https://www.instagram.com/p/CbzDnn2oV4H/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तरह के कमेंट कर रहे हैं यूजर….

आपको बता दे कि, एक्ट्रेस की यह वायरल तस्वीरें उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी। उनकी इस तस्वीर में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दिया जिसमें एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, कभी अच्छा भी पहन लिया करो, जिससे हम ब्यूटीफुल या फिर नाइस बोल सकें, वहीं दूसरी यूजर ने बोला शायद पहली बार इतने कपड़ों में देखा है। किसी ने लिखा, पागल हो गई ये।वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, दिखाना क्या चाहती हो?
सूत्रों की माने तो, ऊर्फी जावेद को इतनी पापुलैरिटी साल 2020 में बिग बॉस की माध्यम से मिली थी जब वह उसकी कंटेस्टेंट बनी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *