एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पहली फोटो, कहा- मैं फाइटर हूं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा दुनिया भर में मशहूर है।आज के समय में पूरा इंडस्ट्री उन्हे जनता है और अब वो कई भी पहचान की मोहताज नही रह गई है।कुछ समय पहले ही बड़ी मुसीबत में फंस गई थीं उनका एक्सीडेंट हो गया था।हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उनकी एक फोटो सामने आई थी।इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि,उनके सर पर पट्टी बंधी हुई है और इससे साफ तौर पर पता चलता है कि, उन्हे काफी गंभीर चोट लगी थी।इसकी वजह से सोशल मीडिया से भी काफी दूरी बनाए हुई है।

https://www.instagram.com/p/CcHzgdyqwAJ/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस बताए अपना अनुभव…

सूत्रों की माने तो,हाल ही में मलाइका ने इंस्टगाराम पर तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इस हादसे के बाद के अपने अनुभव को साझा किया है।इस तस्वीर में वो शीशे से बाहर की ओर झांकती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- ”पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ जो घटनाएं हुईं वो मेरे लिए अविश्वसनीय थीं।इसके बारे में मैं सोच रही हूं तो मुझे ऐसा लग रहा है कि ये किसी फिल्म का सीन है और ऐसा असल में नहीं हुआ है। शुक्र है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मैंने ये महसूस किया कि मेरे आसपास मेरी देखभाल करने वाले ढेर सारे लोग थे।मेरा स्टाफ इसमें शामिल था।मेरा परिवार जो लगातार मेरे साथ खड़ा रहा। वो सभी लोग जो मुझे देखने के लिए हॉस्पिटल आए और जिन्होंने मुझे अस्पताल तक पहुंचाया और जिस हॉस्पिटल में मैं थी वहां का अमेजिंग स्टाफ।”

https://www.instagram.com/p/CbaAa9hKmLN/?utm_source=ig_web_copy_link

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि,….

आगे उन्होंने बताया कि,”मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा. वे काफी केयरिंग थे और हर स्टेप में उन्होंने मेरा साथ दिया।मैं उन्हीं की वजह से सेफ फील कर पाई और इसके लिए मैं उनकी आभारी हूं।जितना प्यार मुझे मेरे परिवार, मेरे दोस्त, मेरी टीम और मेरे इंस्टा फैंस से मिला वो दिल को तसल्ली देने वाला था। ये सब मोमेंट्स ऐसे होते हैं जहां हमें अपने शुभचिंतकों को, अपने चाहनेवालों को और सहायता करने वालों के प्रति हमेशा आदर और आभार का भाव रखना चाहिए। जब आपको सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो यही लोग आपकी मदद को आगे आते हैं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *