कश्मीरा शाह की बोल्डनेस पर छूटे लोगों के पसीने…डिपनैक ड्रेस पहन दिया बोल्ड लुक…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशूहर अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक वर्तमान समय में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। अभिनेता कृष्णा की तरह ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को भी आज के समय में सभी लोग जानते हैं। बेशक अब फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर वो अक्सर छाई रहती है। वैसे तो एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से कोई मुकाम हासिल नहीं किया लेकिन अपने स्टाइलिश अंदाज से उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

https://www.instagram.com/p/CcE4ruXKXNx/?utm_source=ig_web_copy_link

50 के भी उमर में दिखती है बोल्ड…

कश्मीरा शाह चाहने वालों की कमी नहीं है वह उनसे जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है।ऐसे में उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके फैंस की लिस्ट भी बहुत लंबी है और वो उनसे जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है और फैंस भी उनकी एक झलक पाने को बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे तो एक्ट्रेस की उम्र 50 साल है लेकिन उन्हें देख कोई ऐसा कह नहीं सकता। इस उम्र में भी काफी बोल्ड और हॉट नजर आती है। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के बीच अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं और अब फिर उनका लुक चर्चा में आ गया है।

https://www.instagram.com/p/CbjfBPPK0-3/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस की ये तस्वीर देख छोटे फैंस के पसीने…

सूत्रों की माने तो एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि वह फ्लोरल प्रिंट बेहद डीपनेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।इस तस्वीर में उनका क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है और इसके साथ उन्होंने बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है और पिंक शेड्स उन पर काफी जच रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *