राम नवमी के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ने शेयर किया वीडियो, प्रभास का अलग लुक देख फैंस हुए क्रेजी

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास की मशहूर फिल्म ‘आदिपुरुष’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास बेहद अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं। ऐसे में प्रभास के फैंस अक्सर इस फिल्म से जुड़े उनके किरदार की फोटोशॉप्ड तस्वीरें शेयर करते हैं, जो वायरल हो जाती हैं.

हम आपको बता दे की बीते दिनों ऐसी अफवाह उड़ी थी कि रामनवमी के मौके पर डायरेक्टर ओम राउत फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा प्रभास का फर्स्ट लुक या पोस्टर शेयर कर सकते हैं. अब ओम राउत ने रामनवमी पर फिल्म से जुड़ा एक खास वीडियो शेयर किया है. ओम राउत के बाद अक्सर प्रभास को फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़े अलग-अलग लुक देखने को मिले हैं। ओम राउत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्वीट में लिखा, ‘उत्साही वीरता का सागर, प्यार की चिंगारी, भगवान श्री राम का जन्म हुआ, ओम राउत का ये ट्वीट और फैंस द्वारा बनाए गए पोस्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि ओम राउत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रभास के फैंस द्वारा बनाई गई फिल्म से जुड़े उनके अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ओम राउत ने फैन्स को रामनवमी की शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही वीडियो में लिखा है कि फैन्स ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के पोस्टर बनाए हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *