शर्ट के बटन खोल निया शर्मा ने दिया बोल्ड लुक्स…तस्वीरे हुई वायरल….

वर्तमान समय में एक्ट्रेस निया शर्मा कितनी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग के दम पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखाया लेकिन एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक की वजह से दुनियाभर में मशहूर है और आज के समय इंडस्ट्री के अलावा भी उन्हें लोग काफी हद तक जानते हैं। एक्ट्रेस ने उस मुकाम को हासिल किया जहां लोग उनकी एक झलक पाने को तरसते हैं।एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं और उनके साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं।

https://www.instagram.com/p/Cb-x6DbhlXe/?utm_source=ig_web_copy_link

इंस्टाग्राम पर शेयर की सिजलिंग लुक…

रिपोर्ट की मानें तो निया शर्मा सोशल मीडिया लवर है, इस बात का सबूत वो खुद देती है। सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिव रहती है कि लगभग हर दिन अपना कोई ना कोई फोटो या वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपना सिजलिंग लुक फैंस को दिखाया है। हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर निया शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस व्हाइट कलर की क्रॉप शर्ट पहनी नजर आ रही है जिसके उन्होंने ऊपर से कुछ बटन खोले हुए हैं और उन्होंने बालों को मैसी टच दिया है।

https://www.instagram.com/p/CcFmjdMBkZf/?utm_source=ig_web_copy_link

हॉट लॉक्स की वजह से रहती है चर्चे में….

इस तस्वीर में साफ उनका इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है।वैसे तो फैंस उनकी सभी अंदाज को काफी पसंद करते है।एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं। फैन जमकर उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर अपने प्यार लुटा रहे हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के बीच अपने लुक्स के कारण ही नहीं, बल्कि फिटनेस और अन्य एक्टिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है।इसके अलावा एक्ट्रेस वर्कआउट की वीडियो को लेकर भी जानी जाती है।एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट अवतार के वजह से अपने फैंस के बीच बनी रहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *