बोल्ड लुक्स दे कर ईशा गुप्ता ने करवाया फोटोशूट्स…लोगो का नजर हटाना हुआ मुश्किल….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ईशा गुप्ता वैसे तो बीते कुछ समय से फिल्मों की हिस्सा नहीं बनी है लेकिन इस वजह से उनकी स्टारडम में कोई कमी नहीं आई बल्कि सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की लिस्ट और भी ज्यादा लंबी हो गई है और इसकी खास वजह है एक्ट्रेस की बोल्ड लुक। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीरें शेयर कर अपनी फैंस को खुद से रूबरू करवाते रहती है।

सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी बोल्ड लुक्स….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका सिजलिंग देखने को मिल रहा है।ईशा ने अपने नए लुक्स से फैंस को और भी अपना दीवाना बनाया है।इस r तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बोल्ड अदाएं देती हुई नजर आ रही है और अब लोगों का उनकी इन तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है।

इस तरह किया अपनी लुक को कंप्लीट….

वायरल हुए फोटोज में ईशा ने डार्क ऑरेंज कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुई नजर आ रही है और उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप और वेवी हेयर कर रखा है।इसके साथ साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं। ईशा ने इसके साथ डार्क ब्राउन शेड के बूट पहने हैं औरयहां वह एक स्टूल पर बैठकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है।बता दे कि, उनके फैंस को उनकी ये तस्वीरो ने उनका दीवाना बना दिया।फैंस इन तस्वीर पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स कर प्यार लुटाते नजर आ रहे है। लगातार उनकी इन तस्वीर पर कॉमेंट्स की बौछार हो रही है।गौरतलब है कि, एक्ट्रेस ने 38 की उमर में भी खुद को फिट रखा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *