श्रीदेवी की लाडली ने पहन लिया ऐसा ड्रेस कि….यूजर्स ने कहा उर्फी को कॉपी कर रही…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस जानवी कपूर अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, काफी कम समय में एक्ट्रेस नेअपना अच्छा खासा नाम कमाया है, इसकी वजह से सारे लोग उन्हें जानते हैं उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्में भी की है और उन्हें कई बार बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ देखा गया। बताते चलें कि एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई जाह्नवी की तस्वीरे….

बता दे कि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है। उनके साथ उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया जिसकी वजह से काफी ट्रॉल हो रही है। एक्ट्रेस के वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने टील स्काई ब्लू कलर की बैकलेस जंपशूट पहनी हुईं है।एक्ट्रेस की इस लुक को देखकर कई लोगो ने कहा कि,खूबसूरत तो वहीं कुछ ने कहा उर्फी को कॉपी कर रही है।

परफेक्ट फिगर फ्लांट कर सबका ध्यान खींचा अपनी ओर….

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने शिमरी गाउन पहने तस्वीरें शेयर की थी जिसमें यूजर्स ने कहा था कि जाह्नवी ने किम कार्दशियन के लुक को कॉपी किया है,हालांकि जाह्नवी की फोटो पर मिनटों में लाखों लाइक्स आ गए थे।बीते कुछ समय पहले एक्ट्रेस ग्रासिया मिलेनियम अवार्ड में पहुंची थी, जहा टीवी के साथ ही बॉलीवुड के भी कई सितारे मौजूद थे, और इस दौरान वह मौजूद सबका ध्यान एक्ट्रेस ने अपनी ओर खींच लिया।एक्ट्रेस ने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती उनकी खूबसूरत ड्रेस और स्मोकी मेकअप ने इस एक्ट्रेस को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना दिया। एक्ट्रेस की वर्कफ्रोंट की बात करें तो,उन्हे जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं, इसके साथ ही वरुण धवन के साथ रणभूमि में भी वह नजर आयेंगी।वहीं उनकी एक और फिल्म गुड लक जेरी भी इस साल रिलीज होने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *