फैशन के चक्कर में कियारा आडवाणी ने पहन ली ऐसी ड्रेस….ड्रेस की वजह से दिख गया सब कुछ….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन एक्ट्रेस में से कियारा आडवाणी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रखे हैं। इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर फिल्मी दी है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। एक्ट्रेस ने कई बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी काम किया है जिसकी वजह से इंडस्ट्री के अलावा भी लोग उन्हें जानते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट करती नजर आती है जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही हैं जिस पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

कियारा की वीडियो हुई यूट्यूब पर वायरल….

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी आय दिन चर्चा में बनी रहती है, कभी अपनी फिल्मों की वजह से ही तो कभी अपने लुक की वजह से। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस की इस पर चर्चा में रहने की वजह उनकी एक वीडियो है। एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आ रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे थे।

साथ में दिखे शाहिद और कियारा….

बात करे इस वीडियो की तो,इसमें पहले शाहिद कपूर नजर आ रहे है जिसमे उन्होंने ब्लैक कुर्ते-पजामे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहन रखी है।उनका ये लुक काफी कमाल का है और उसके बाद कियारा वैनिटी से बाहर आती नजर आ रही है और फिर साथ में दोनो पैप्स को पोज़ देते नजर आए।इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमल कलर की काफी ज्यादा स्टाइलिश वन पीस ड्रेस पहन रखी होती है।फैंस को उनकी ये वीडियो काफी पसंद आ रही है और वो इस पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स देते नजर आ रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *