20 की उमर अवनीत कौर पर बोल्डनेस का खुमार… कैमरे के समाने खोले….

चाइल्ड एक्ट्रेस से शुरुवात कर बॉलीवुड में अपनी बेतरीन अदाओं में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर अब किसी भी पहचान की मोहताज नही रह गई है।उन्होंने अपनी शानदार अभिनय से कई लोगो का दिल जीता है।आज के समय में उन्हे काफी लोग जानते है।एक्ट्रेस अक्सर अपने अदाओं की वजह से चर्चे में बनी रहती है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, बीते दिनों से एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।एक्ट्रेस कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

काफी कम समय में बनाई एक अच्छी खासी पहचान…

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस ने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है जिसकी वजह से पूरा इंडस्ट्री उन्हे जानता है।अवनीत ने सिर्फ अपने दम पर वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है।बीते समय से अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है।अपने प्रोजेक्ट्स के आलावा भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती है।सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी लंबी होती जा रही जिसके वजह से वह अक्सर अपने फैंस को ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है।अक्सर एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस तस्वीर की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

बोल्डनेस दिखने में एक्ट्रेस ने किया…

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने फोटो शूट के कुछ झलक दिखाई है जिसमें वह हर बार की तरह ग्लैमरस और हॉट लुक देती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है,जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि,उन्हें ब्लैक कलर की पैंट और ब्रालेट पहनी हुई है और इसके साथ उन्होंने शॉर्ट श्रग कैरी किया है और अपने लुक्स को और बोल्ड करने के लिए उन्होंने कैमरे के सामने श्रग की चैन खोली हुई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *