अपनी भाभी से बढ़ती नजदीकियां के वजह से हुआ ईशान खट्टर का ब्रेकअप….3 साल से रिलेशनशिप में थे अनन्या पांडे के साथ….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे काफी सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिनसे जुड़े रहने के लिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है और उनके फैंस को भी उनकी शेयर की हुई सारी तस्वीरें काफी पसंद आती है और वह उन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार लुटाते हैं। बता दें कि आज उसने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है,जिसमें वो कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ दिखाई दी थी। एक्टिव आए दिन अपनी बेहतरीन पोस्ट से अपने फैंस को ऑनलाइन ट्रीट देती रहती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उनके बारे में एक बहुत बड़ी बात सामने आई है।

अनन्या के बारे में हुआ ये बड़ा खुलासा…..

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर अपने फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार उनके चर्चे में रहने की वजह कुछ और है। सूत्रों की मानें तो हाल ही में खुलासा हुआ है जिससे सुन उनके फैंस काफी हैरान रह गए।बता दें कि अनन्या के बारे में इस खुलासे में ईशान खट्टर का नाम भी शामिल है। सूत्रों की माने तो दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे और अब उनका ब्रेकअप हो गया है। इस खबर को सुन उनके फैंस काफी परेशान है।

अलग हो गए ईशान और अनन्या….

रिपोर्ट की माने तो, बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर बीते 3 सालों से अनन्या पांडे के साथ रिलेशनशिप में थे।खट्टर बीते 3 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। दोनों कलाकारों को एक साथ कई जगह स्पॉट किया गया था। साथ ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को भी मिंगल बताया है।अक्सर दोनो की तस्वीर साथ में वायरल होती रहती है लेकिन हाल ही में उनके अलग होने की खबर उनके फैंस का दिल तोड़ रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *