रात ऐसी ड्रेस में निकलीं पत्नी मीरा कपूर तो पल-पल ख्याल रखते दिखे शाहिद, लोग बोले- ये तो करीना को…

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर इंडस्ट्री के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी यह बात साबित कर चुके हैं कि वह एक
डेयरिंग हसबैंड और परफेक्ट फैमिली मैन हैं। शाहिद कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया है कि यह वीडियो रविवार की रात की है जब यह स्टार कपल वीकेंड पर डिनर डेट पर गए हुए थे और इसी दौरान इन दोनों कपल्स की एक झलक पाने के लिए सभी के सभी पैपराजी और फैंस की भीड़ जमा हो गई थी।

शाहिद और मीरा की प्यारी सी वीडियो हुई वायरल….

सूत्रों की माने तो, पैपराजी और फैंस की भीड़ को देखते शाहिद कपूर पत्नी मीरा को प्रोटेक्ट करते हुए नजर आए। बता दे कि, वीडियो में देखा जा सकता है रेस्त्रां से बाहर आने के बाद कपल से पल भर के लिए पैपराजी को पोज दिए और फिर शाहिद कपूर ने मीरा का खास ख्याल रखते हुए उन्हें गाड़ी में बैठा दिया। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दोनों की यह प्यारी सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काफी हॉट लुक में नजर आई मीरा राजपूत….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,अपने पति शाहिद कपूर संग डेट के लिए मीरा राजपूत ने काफी हॉट लुक में तैयार हुई थी। इस दौरान उन्होंने रेड कलर की वन पीस पहनी हुई थी और इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश फुटवीयर्स और बेहद जबरदस्त हैंडबैग कैरी क्या हुआ था और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप लगा था और बालों में पोनी किया हुआ था।वहीं शाहिद इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने कूल लुक में नजर आए थे।

मीरा राजपूत की इस ड्रेस को करीना कपूर के ड्रेस से तुलना किया जा रहा है।बता दे कि,इस दौरान करीना ने रेड स्लिवलेस वन पीस पहना था और इसके साथ करीना कपूर ने भी बालों में पोनी किया हुआ था। यूजर्स का कहना है कि मीरा कपूर शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड के फैशन सेंस से इंस्पायर हैं और उन्हें कॉपी भी करती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *