ब्रॉलेट और जींस में रीम शेख ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार….फैंस का नजर हटाना हुआ मुश्किल….

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रिम शेख ने काफी कम समय और कम उम्र में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी घरों में अपनी पहचान छोड़ी है।बता दे की एक्ट्रेस इंडस्ट्री में एक अच्छी खासी मुकाम हासिल की है जिसके वजह से लोग उन्हें काफी जानते है।एक्ट्रेस कभी अपनी टीवी शो की वजह से तो कभी बोल्ड लुक्स के वजह से फैंस के बीच चर्चे में बनी रहती है।फैंस उनकी एक झलक को बेताब रहा करते है।एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए बोल्ड लुक्स शेयर करते रहती है।

बोल्ड लुक देती नजर आई रिम शेख…

रीम कितनी बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं, इसका अंदाज आप उनके इंस्टाग्राम पेज से ही लगा सकते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं होगी और कोई भी अपनी झलक नहीं दिखाई होगी। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फ्लोइंग है और वह उनसे जुड़े रहने के लिए तस्वीर शेयर करती रहती है।हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अवतार फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेट और जीन्स पहनी हुई है।बता दे कि, एक्ट्रेस ने अपने इस लूक को ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में शेयर किया है और इस लूक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर रखा हुआ है।

हॉट लुक में दिखी एक्ट्रेस..

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट नजर आ रही है और फैंस भी उनके इस लूक को लगी पसंद कर लाइक्स और कॉमेंट्स किए जा रहे है।उनका एक्ट्रेस की तस्वीर से नजर हटाना भी मुश्किल हो रहा है।एक्ट्रेस की तस्वीर पर कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स आ चुके है।रीम शेख के करियर की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो ‘फना: इश्क में मरजावां’ में देखा जा रहा है और इस शो में पाखी के किरदारों में एक्ट्रेस ने सभी का दिल में अलग ही पहचान बना ली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *