रुबीना दिलेक के नए लुक ने मचाया इंटरनेट पर बवाल…कर्ली हेयर्स,पर्पल आउटफिट में दिखी एक्ट्रेस…

टीवी दुनिया की मोस्ट फेवरेट बहू की लिस्ट में आने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक वर्तमान समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना कर लोगों का दिल जीता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर्स केवल छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाई हुई रहती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हुई रहती है।

ग्लैमरस लुक में दिखी एक्ट्रेस….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती है।उनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी है।फैंस उनके तस्वीरों को भी काफी पसंद करते है।बता दे कि, एक्ट्रेस की नई तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है।इस वजरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस कर्ली हेयर्स के साथ फेस पे चस्मा लगाए ग्लैमरस लुक देते नजर आ रही है।एक्ट्रेस सारी तस्वीरों में अलग अलग पोसेज देते दिखाई दे रही है।इस पर्पल कलर की आउटफिट भी एक्ट्रेस गजब की ग्लैमरस नजर आ रही है।

गौरतलब है कि,रुबीना दिलैक का यह स्टाइल कॉलेज गोइंग गर्ल्स आसानी से कॉपी कर सकती हैं। रुबीना अक्सर फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं।इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – ग्रेटिट्यूड इस द बेस्ट एटीट्यूड… एंड यू कैन ओनली डिसाइड इट्स मैग्नीट्यूड…फैंस उनकी ये तस्वीर पर जम कर लाइक्स और कॉमेंट्स किए जा रहे है।यूजर्स के कॉमेंट्स देख के तो लग रहा कि,उन्हे सिर्फ एक ही गाना याद आ रहा है और वह है – उड़े जब जब जुल्फें तेरी…

रुबीना के वर्कफ्रंट की तो, बिग बॉस 14 के बाद से उनके सितारे बुलंदियों पर हैं।रुबीना ने रियलिटी शो खत्म होने के बाद सीरियल शक्ति में वापसी की।रुबीना दिलैक इस बीच कई म्यूजिक वीडियो में दिखी हैं।

रुबीना इन दिनों वेकेशन पर हैं। वे गोवा में ट्रिप एंजॉय करने के बाद अब केरल में पति संग टाइम बिता रही हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *