बिना टॉप पहने सिर्फ एक बेल्ट में दिखी ऊर्फी जावेद… वायरल हो रही वीडियो

ओटीटी और बिग बॉस कंटेस्टेंट ऊर्फी जावेद अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से जानी जाती हैं, या फिर यू जान लो की अब जैसे ही उर्फी जावेद का नाम आता है, लोगों के दिमाग में उनका अतरंगी फैशन सेंस चलने लगता है। उड़ती अक्सर ऐसा कुछ ना कुछ पहन लेती है जिसकी वजह से वह चर्चे में आ जाती है, अक्सर वह अपने फैंस को हैरानी में डाल देती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर से ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है, जिसकी वजह है उनकी ड्रेसिंग सेंस। हैरानी की बात तो यह है कि इस पर उन्होंने अपनी ड्रेस की जगह बस एक बेल्ट पहना हुआ है।

सिर्फ एक बेल्ट पहनी नजर आई उर्फी जावेद….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्फी का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले उर्फी ब्लैक ब्रालेट में झूमती दिखाई दे रही हैं और फिर इसके बाद वो अपना वेस्ट बेल्ट मांगती है और फिर इसके बाद वह टॉप उतार कर सिर्फ एक बेल्ट बांधे नजर आती है। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया इस वीडियो पर दे रहे हैं।

लोगो ने डिमांड की ये….

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स हैं जिन्हें एक्टर्स का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है, लेकिन वहीं दूसरी जगह कहीं यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्हें उनकी वीडियो का बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है और वह लोग एक्ट्रेस को इस वीडियो की वजह से काफी ट्रॉल कर रहे है।ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस लड़की की कपड़ों की सख्त जरूरत है इसे कोई कपड़े दे दो।’ इसके अलावा कई शख्स ऐसे हैं जो उर्फी के लिए कपड़ों की डिमांड करते दिखाई दे रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *