कैटरीना और कुछ इस तरह विक्की हुए रोमांटिक…एक्टर ने कैटरीना की बाहों में आकर कहा बेहतर कनेक्शन पा रहा….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते समय से एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।बीते कुछ दिनो से दोनो गुमनाम डेस्टिनेशन पर हैं, जहां से दोनों हॉलिडेज की खूबसूरत और हॉट पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है।इन लोगो ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ाया हुआ है।वैसे तो,इन कपल्स ने ये तो जाहिर नही किया की ये लोग कहा है लेकिन तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा कि,विक्की और कैट नेचर के बीच हैं।

कैटरीना विक्की के साथ वाली ये तस्वीर आई सामने…

पेड़ पौधों की हरियाली और समंदर की गहराई से घिरी इस जगह में कैट और विक्की ने साथ में कई सुंदर सुंदर तस्वीर शेयर की है जो फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।बता दे कि, एक्ट्रेस नेम अपने पति विकी कौशल के संग वेकेशन की कुछ सुपर हॉट तस्वीरें शेयर की है, और फिर उसके बाद भी विक्की ने भी कुछ और फोटोज शेयर कर हलचल पैदा कर दी है। विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुपर हॉट वाइफ के साथ सुपर हॉट तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा…

इन तस्वीरो के साथ उन्होंने कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर किए है,जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं। अगर मानो तो यह कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल द्वारा शेयर की गई यह सारी तस्वीरें बहुत ही अद्भुत है। बता दें कि क्रूज पर बैठकर एक साथ सेल्फी से लेकर, एक दूसरे की तस्वीरें क्लिक करने तक कैटरीना और विक्की की सभी बहुत ही सुंदर है। वही दूसरी ओर एक्टर ने क्रूज पर खड़े हो बैकसाइड से पोज देते हुए तस्वीर शेयर की है।फैंस इन तस्वीरो को काफी प्यार दे रहे है और लगातार कॉमेंट्स किए जा रहे है।इस तस्वीर के साथ एक्टर के कैप्शन को भी काफी पसंद किया जा रहा है।एक्टर ने कैप्शन दिया- ‘कोई वाई फाई नहीं है फिर भी बेहतर कनेक्शन पा रहा हूं’।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *