अपनी ड्रेस की वजह से ट्रॉल हो रही है मलाइका अरोरा….यूजर्स कर रहे है इस तरह के कॉमेंट्स….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा मलाइका अरोड़ा फैशन दिवा है, जो अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती है और फैंस भी उन पर फिदा रहते हैं। इसके अलावा भी कई वजह हैं जिनकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अरोड़ा की जिम वियर हो या फिर योगा वियर , फैंस उनके सारे लुक पर फिदा है, गौरतलब है कि उन्होंने अपने फैशन स्टाइल से बहुत लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है जिसमें वह ऐसे ड्रेस पहने नजर आ रही है जिनके लिए उन्हें काफी ट्रॉल किया जा रहा है।

ऐसे ड्रेस पहने में वीडियो हुई वायरल….

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,एक्ट्रेस को बीते गुरुवार को मुंबई में एक सलून के बाहर नजर आई थी। इस समय का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, अरोड़ा सैलून से निकलकर सीधे जाकर अपनी गाड़ी में बैठ जाती है, लेकिन इस दौरान, एक्ट्रेस की ड्रेस ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और उनका लुक भी उन्हे काफी ग्लैमरस लुक दे रहा था। अगर उनकी ड्रेस की बात करें तो उन्होंने डीपनेक रैपअप ड्रेस पहनी हुई थी जिसमे वो काफी बेहद हॉट नजर आ रही थी,लेकिन कई लोगो को उनकी ड्रेस पसंद नही आया और वो उन्हे ट्रॉल करने लगे।

ऐसे-ऐसे कॉमेंट्स कर रहे है यूजर्स…

बता दे कि, कई लोग ऐसे है जो मलाइका अरोरा को उनके ड्रेस की वजह से मजाक उड़ा रहे और काफी ट्रॉल भी कर रहे है।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैडम हॉस्पिटल की बेड शीट कवर का कपड़ा बनवाकर कहां जा रही हो, हॉस्पिटल वाले ढूंढ रहे हैं और दूसरे ने कहा तो हॉस्पिटल की ड्रेस है।किसी यूजर्स ने कहा इस उम्र में कुछ अच्छी ड्रेस पहना करो वहीं एक और अन्य ने लिखा, ऐसा लग रहा है जैसे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *