बिना ब्रा के ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कार्पेट पर पहुंची तेजस्वी प्रकाश…तस्वीर देखा फैंस ने कहा….

टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश यानी प्रथा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है।बीते कुछ समय पहले ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022′ में तेजस्वी प्रकाश रेड कारपेट पर जलवे बिखेर रही है।बता दे कि,’ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर तेजस्वी प्रकाश काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही है।एक्ट्रेस का इस लूक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के शानदार आउटफिट में दिखाई दी है।

तेजस्वी के लुक को देख फैंस ने कहा….

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, ‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के रेड कारपेट पर एक्ट्रेस को ब्लू कलर का शानदार ब्लेजर पहने हुए देखा जा रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने लाइट मेकअप किया था।इस ब्लू ब्लेजर के साथ तेजस्वी प्रकाश ने ब्रा नहीं पहना है। सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश ब्रा पहनना भूल गई हैं।वैसे तो ये कहना भी गलत नही होगा की एक्ट्रेस कई बॉलीवुड अदाकारा को टक्कर देती है और एक्ट्रेस के इस लूक पर फैंस भी फिदा हो गए है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तेजस्वी प्रकाश की फोटोज…

‘ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2022’ के दौरान रेड कारपेट पर एक्ट्रेस जमकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को देखकर उनके फैंस तेजस्वी प्रकाश की तुलना दीपिका पादुकोण से कर रहे हैं।गौरतलब है कि,एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और टीवी की इस नागिन ने सोशल मीडिया यूजर्स को हिला कर रख दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो,तेजस्वी टीवी सीरियल नागिन 6 में लीड रोल में नज़र आएंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने अपनी इस नई जर्नी की खबर फैंस के साथ साझा की। इसके अलावा बिग बॉस 15 की विजेता रहीं तेजस्वी एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक नागिन के छठवें सीजन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में तेजस्वी और करण अपने पहले रोमांटिक म्यूजिक एल्बम रुला देती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *