श्रीदेवी की लाडली ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहन ली इतनी छोटी ड्रेस…और कैप्शन में लिखा….

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बॉलीवुड एक्टर्स जहान्वी कपूर ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल की है। बता दें कि अब वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है गई है। बहुत कम वक्त में उन्होंने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया और दर्शकों के दिलों में एक अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई। वर्तमान समय में उन्हें लोग सिर्फ श्रीदेवी की बेटी की नहीं बल्कि खुद के नाम से भी जानते है। बता दें कि अक्सर अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव श्रीदेवी की लाडली…

आपकी की जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस एक्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, सोशल मीडिया पर जानवी कपूर की फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है। एक्ट्रेस अक्सर उनसे जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर उनके लिए तस्वीरें साझा करती रहती है, उनके फैंस को भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद आती है वह इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट किया करते हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपनी अदाओं से अक्सर अपने फैंस को मदहोश करती रहती है। एक्ट्रेस को केवल उनकी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि उनकी दिलकश अदाओं की वजह से भी काफी जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

तस्वीर में मदहोश कर रही जाह्नवी…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक जिसने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी, जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही है।जाह्ववी के इस लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है। यहां जाह्ववी ने सिल्वर हूप ईयररिंग्स भी कैरी किए हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Play For Keeps’। बता दें कि इसके साथ उन्होंने और भी तस्वीरें साझा की थी जिसमें अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *