बिकनी पहन बोल्डनेस का तड़का लगाते नजर आई उर्फी जावेद…. इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

ओटीटी प्लेटफॉर्म और बिग बॉस कंटेस्टेंट ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी से ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी है। बता दें कि एक्ट्रेस आई दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। आपको बता दें कि आप और भी साबित को पसंद करें या ना करें लेकिन उनको इग्नोर करना मुश्किल हो गया है। बीते कुछ समय से एक्ट्रेस लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है।भले ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी ने बेशक अपने एक्टिंग करियर में कोई खास सफलता हासिल न की हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह सुर्खियों में बनी रहती हैं, इसकी वजह है उनकी हॉटनेस और बोल्डनैस।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर फैंस के छुड़ाए पसीने..

बता दे कि, ऊर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है जिन से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं,और इंटरनेट का पर बढ़ाते रहती है।खास बात तो यह है कि, वो कोई भी लुक में चाहे वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल,शेयर होते के कुछ ही मिनटों में वो वायरल हो जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ झलक सोशल मीडिया पर अपने फैंस से साझा की है,जिसे देख उनके फैंस के तो पसीने ही छूट गए है।उन्होंने ये तस्वीरे अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

बोल्ड अंदाज में दिखी उर्फी जावेद…

उर्फी के द्वारा शेयर किए हुए तस्वीर में देखा जा सकता है कि,उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है,जिसमे वो टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है।इस तस्वीर में वो बहुत ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है। अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला रखा है और इसके साथ उन्होंने सिल्वर हूप ईयररिंग्स कैरी की हुई है। आपको बता दें कि इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *