तारक मेहता की उल्टा चश्मा की इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार…. सिजलिंग लुक में दिखी एक्ट्रेस

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो में अभिनय करने वाले हर किरदार सभी के लिए काफी खास है और दर्शक उन्हें काफी प्यार देते है। आपको बता दें कि, इस शो के सभी किरदार ने दर्शकों का दिल जीता है लेकिन इसमें बबीता जी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्सर सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं। मुनमुन दत्ता अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है, हर घर में लोग उन्हें बबीता जी के नाम से जानते हैं और उन्हें बहुत पसंद भी करते है।

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मुनमुन दत्ता

गौरतलब है कि, मुनमुन दत्ता सिर्फ अपनी ऐक्टिंग की वजह से ही नहीं बल्कि अपनी अदाओं की वजह से ही काफी चर्चा में बनी रहती है और अपनी दिलकश अदाओं की वजह से उन्होंने काफी लोगों का दिल जीता है। बता दें कि दर्शक एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेताब रहते है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और उनके लिए आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती है।बता दे कि, फैंस उनसे जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर मौका तलाशते रहते है।

मुनमुन दत्ता की इस तस्वीर पर फिदा हुए फैंस….

आपकी जानकारी के बता दे कि, एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर करती है और हाल ही में उन्होंने फिर से एक बार तस्वीरे शेयर कर फैंस की धड़कन बढ़ा दी है।फैंस उनकी इस तस्वीर से नजर ही नहीं हटा पा रहे है।मुनमुन दत्ता की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि,उन्होंने ब्लैक कलर के हाई थाई स्लिट गाउन पहनी हुई है।इनमें एक्ट्रेस को देखा जा रहा है, जिस पर ग्रीन सिक्वेंस लगे हुए हैं। अपनी इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और उसके साथ बालों को लाइट कर्ल्स करके खुला छोड़ा हुआ है। फैंस को उनकी यह तस्वीर इतनी पसंद आई कि वह लगातार कमेंट किए जा रहे हैं जिसमे एक यूजर ने लिखा, ‘खुद को एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है। आपकी सकारात्मक भावनाएं, मेहनत और खूबसूरती पहले ही दिख रही है मैम।’ एक अन्य यूजर ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला तक कह डाला

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *