जब प्रियंका के पति अपने ही बच्चे से हुए परेशान! कहा मुझे नही चाहिए बच्चा…, बदले में प्रियंका ने गुस्से में कर दिया…

साउथ 2020 की बात है जो प्रियंका चोपड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सुरक्षा बटोर रही थी क्योंकि उस समय उन्होंने सात समुंदर पार के निक जोनास को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना था वहीं बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अमेरिका में अपने से 12 साल छोटी निक जोनास से शादी रचाई थी! ऐसे में अब हाल ही में 22 जनवरी को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी जानकारी शेयर करते हुए बताया था कि सरोगेसी के माध्यम से उनके घर एक मेहमान आया था वही उन्होंने शादी के 3 साल के बाद उनको यह खुशखबरी प्राप्त हुई थी जिसके बाद लगातार उनको शुभकामनाएं मिल रही थी!

वही किसी आम आदमी की तरह ही अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की दिनचर्या भी उनके घर नन्हे मेहमान के आने के बाद से बदल गई है और उन्होंने हाल ही ने बताया है कि रात को नींद भी नहीं आती है दिन में चैन भी नहीं मिल पाता है वही बच्चे के जन्म के बाद से ही ऐसी हो गई है प्रियंका चोपड़ा की हालत निक जोनास की हालत! दरअसल उन्होंने जानकारी दी है कि पिछले महीने माता-पिता बने चोपड़ा और निक जोनास की रातों की नींद भी उड़ गई है और उनकी दिनचर्या भी पूरी तरीके से बदल चुके हैं!

वही प्रियंका और निक के घर पर आया एक नन्हा मेहमान दोनों को काफी ज्यादा परेशान किया हुआ है और घर में किसी को सोने भी नहीं देता वही हाल ही में निक जोनास में खुलासा भी किया है कि माता-पिता आने के बाद हमारी जिम्मेदारियां और भी अधिक बढ़ गई हैं और हम इसके लिए तैयार भी हैं लेकिन हमें पर्याप्त नींद नहीं मिल पा रहे हैं वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी खुद कहा कि वह मां बनने के बाद बेहद खुश हैं और अपनी छोटी सी बेटी की देखभाल भी कर रहे हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *