मनीष मल्होत्रा की सबसे स्टाइलिश मॉडल बनी न्यासा देवगन,जाह्नवी कपूर,अजय देवगन की बेटी के लुक के सामने पड़ी फीकी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि जैसे ही न्यासा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती है वह वैसे ही वायरल हो जाती हैं।काजोल और अजय की बेटी होने के कारण लोग न्यासा के बारे में जानने को एक्साइटेड भी बहुत रहते हैं। इसी दौरान न्यासा की कुछ तस्वीरें जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही है, वह सोशल मीडिया पर सामने आई है इसे देखने के बाद लोगों को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि यह वही छोटी सी न्यासा है। इस तस्वीर में अपने स्टाइलिश लुक से न्यासा ने जहान्वी कपूर, शनाया कपूर जैसी अन्य एक्ट्रेस को भी टक्कर देती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

 

न्यासा का यह लुक हो रहा है सोशल मीडिया पर काफी वायरल…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,न्यासा देवगन के फैन पेज से कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया गया है, जिसमें काजोल की लाडली का बेहद ही यूनिक अवतार देखने को मिल रहा है।इन तस्वीरो में न्यासा मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के एक बड़े ही स्टाइलिश ड्रेस में दिखाई दे रही है।न्यासा का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,न्यासा ने जिस तरह से पूरे लुक को कैरी किया है, उसे देख लोग इम्प्रेस भी हैं। इन तस्वीर में न्यासा के अलावा जाह्नवी कपूर भी है लेकिन मानो की सभी नजर न्यासा पर भी आकर अटक गई हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa devgan (@nysadevganx)

 

इससे पहले अपने लुक की वजह से हुई थी ट्रॉल…

आपको बता दे कि, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर और न्यासा देवगन ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था और इसी इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।हालाकि इससे पहले न्यासा के लुक की वजह से उन्हें काफी ट्रॉल किया जा रहा था,लेकिन अब इसका पूरा उल्टा हो गया है और अब लोग न्यासा की खूबसूरती पर फिदा हो रहे है।उनके तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *