श्रद्धा आर्या ने वीडियो शेयर कर बताया-पति के नही रहने पर किया करती है ये काम….वीडियो हो रही वायरल

टीवी शो कुंडली भाग्य की प्रीता यानी कि श्रद्धा आर्या अपनी शादी के बाद से काफी सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर उन्हें अपने पति राहुल नागिन के संग टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कोई इवेंट हो या होली सेलिब्रेशन या हनीमून, श्रद्धा आर्य और उनके हस्बैंड को पर्फेक्ट कपल गोल्स सेट करते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं ऐसे में ही हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उनके पति भी नजर आ रहे हैं।श्रद्धा का ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति की लंबाई का फायदा उठाती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

श्रद्धा आर्य ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो शेयर….

श्रद्धा की इस वीडियो को शेयर के साथ-साथ उन्होंने इस वीडियो के शुरुआत में लिखा कि मेरे पति जब घर पर होते हैं, तो ऐसे एक्ट करती हूं मैं। इसके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या अपने पति राहुल से कहती हैं कि किचन के ऊपरी हिस्से पर रखे डिब्बे को उतार दें और वहीं, जब श्रद्धा के पति घर पर नहीं होते हैं, तो वो शेल्फ पर खड़ी होकर किचन के डिब्बे को उतारती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने मजेदार कैप्शन भी लिखा- हेहेहे, ऐसी क्यों हूं मैं।

इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग किया ट्विनिंग कर तस्वीरे…

हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपने पति का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति के संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं,जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया और ढेरो प्यार लुटाया है।इस तस्वीर में देखा जा सकता की दोनो ने ट्विनिंग किया हुआ है।बता दे कि,श्रद्धा आर्या ने राहुल नागल के संग पिछले साल 16 नवंबर को सात फेरे लिए थे हालांकि शादी से पहले श्रद्धा ने राहुल को डेट भी किया था, लेकिन इसकी भनक उन्होंने किसी को कानों-कान नहीं लगने दी थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *