सरोज ने कहा सबके सामने लगा दी थी क्लास…कहा था तू नही बल्कि मुझे मेरा अल्ला रोटी देता है….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े और नामी अभिनेता लिस्ट में एक नाम सलमान खान का है जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमाया है। सलमान खान को इंडस्ट्री के अलावा दुनिया भर के लोग जानते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और उन पर ढेरों प्यार भी लुटाया है। आज के समय में सलमान खान को किसी भी चीज की कमी नहीं है और ना ही वह किसी भी पहचान की मोहताज रह गए, जिसकी वजह से सलमान खान अपने जीवन को शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत कर रहे हैं।सलमान खान के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि दुनिया की किसी भी क़ीमती चीज को खरीद सकते है।

सुर्खियों में बने सलमान खान….

बीते कुछ समय से सलमान खान काफी सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी वजह से सभी जगह इनकी ही चर्चा है।ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है जिंसमे बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की नामी क्रेओग्राफर सरोज खान ने सलमान खान को सबके सामने लताड़ लगा दी थी और उनकी सारी अकड़ उतार दी थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, सरोज खान ने सलमान खान से कहा था कि तू नही बल्कि मुझे मेरा ऊपर वाला रोटी देता है। जब से यह बात सामने आई है तब से फिरोज खान और सलमान खान की इस बीच की बात काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

सलमान के वजह से सरोज खान के आत्मसम्मान को पहुंची ठेस…

सूत्रों की माने तो,सलमान खान को फ़िल्म ” अंदाज अपना-अपना ” के एक गाने पर डांस सीखा रही थी लेकिन उसी दौरान सलमान खान ने सरोज खान को अकड़ में आकर यह बोल दिया था कि अगर मैं सुपरस्टार बन गया तो तुम्हारे साथ काम नही करूँगा और तभी एक्टर की यह बात सुनने के बाद सरोज खान जी के आत्मसम्मान को ठेस पहुँच गई थी और जिसकी वजह से उन्होंने सलमान खान को ऐसा करारा जवाब दिया।उन्होंने कहा कि तू नही बल्कि मुझे मेरा अल्ला रोटी देता है और यही बात काम की तो अगर मुझमें टैलेंट होगा दुनिया मुझे बुलाएगी और इसके बाद सलमान खान की बोलती बंद हो गई और ना ही दुबारा कुछ बोलने की हिम्मत हुई।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *