उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल ड्रेस ने बोल्ड्नस का लगाया ऐसा तड़का कि लोगों ने कहा, “आह”

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद शो के खत्म होने के बाद भी वर्तमान समय तक काफी चर्चाओं में बनी हुई है। बता देगी एक्ट्रेस के अक्सर चर्चा में रहने की वजह है उनकी अतरंगी सी ड्रेसिंग सेंस, जो तो कई लोगों को पसंद आती हैं, कई लोग इतनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी ट्रॉल करते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जिसकी वजह से वह चर्चे में नहीं आई होगी। ऊर्फी जावेद का बोल्ड लुक अक्सर चर्चा में बना रहता है। हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से काफी चर्चाओं में आई हुई है लेकिन खास बात तो यह है कि इस पर वह अपने ट्रेडिशनल लुक की वजह से चर्चा में है।

एथनिक लुक में दिखी उर्फी जावेद….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऊर्फी जावेद वैसे तो अक्सर अपनी हॉट बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ट्रेडिशनल लुक से अपने फैंस को घायल किया है। उर्फी जावेद के लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है। अपनी एथनिक लुक को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप, राउंड इयररिंग्स और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। एक्ट्रेस ने से पहले भी एथनिक लुक से बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

उर्फी के ट्रेडिशनल लुक को पसंद कर रहे फैंस….

गौरतलब है कि ऊर्फी जावेद के फैंस को उनकी वेस्टर्न लुक के साथ साथ ट्रेडिशनल लुक भी उन्हें काफी भाता है। उर्फी जावेद के फैन ने उनके इस लेटेस्ट तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है। यूजर लगातार इन तस्वीर पर अपना ढेरो प्यार लुटा रहे हैं और लगातार इस तस्वीर पर लाइक और कमेंट किए जा रहे है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बिग बॉस ओटीटी में आ चुकी हैं और उन्होंने बिग बॉस में अच्छा प्रर्दशन किया। बिगबॉस के अलावा उर्फी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *