धमाल मचा रहा है एयरटेल का यह प्लान 666 Rupees/Pack validity 84 days

This plan of Airtel is rocking 666 Rupees/Pack validity 84 days:एयरटेल ने भारत में अपनी प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज योजनाओं को संशोधित करने के बाद चुपचाप एक नया 666 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है जो उपयोगकर्ताओं को प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा और असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ प्रदान करता है। 700 रुपये से कम के बजट वाले ग्राहकों के लिए लक्षित योजना की वर्तमान 719 रुपये की योजना (जो पहले 598 रुपये में उपलब्ध थी) की तुलना में सिर्फ 77 दिनों की वैधता है।

666 रुपये के प्लान में हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। सब्सक्राइबर्स के हाई-स्पीड डेली डेटा लिमिट तक पहुंचने के बाद ब्राउजिंग स्पीड 64kbps हो जाएगी।

एयरटेल 666 प्लान (Airtel 666 Plan) आपको कुछ एक्सट्रा बेनिफिट्स भी देता है। इस पैक में आपको एमेजॉन प्राइम वीडियो का 30 दिन फ्री ट्रायल (Amazon Prime Video 30 Days Free Trial) मिलता है। इसमें आप एमेजॉन प्राइम वीडियो का आनंद 30 दिनों तक मुफ्त में ले सकते हैं। लेकिन यह केवल आपके मोबाइल फोन के लिए मान्य होगा। इसके साथ ही आपको Shaw Academy का 1 साल का फ्री ऑनलाइन कोर्स करने का मौका भी मिलता है। इतना ही नहीं, इस पैक में एडिशनल बेनिफिट के तौर पर फास्ट टैग पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

इस बीच, एयरटेल के 598 रुपये के प्लान में 84 दिनों की अधिक वैधता के साथ समान लाभ की पेशकश की गई थी, अब इसकी कीमत 719 रुपये है। 549 रुपये के सस्ते प्लान में प्रति दिन 2GB डेटा, दिन में 100 एसएमएस और 56 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा, अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण, तीन महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्किल, शॉ अकादमी तक पहुंच और फास्टैग लेनदेन पर कैशबैक के साथ-साथ विंक म्यूजिक और एयरटेल से मुफ्त हैलो ट्यून्स का एक महीने का परीक्षण होगा। धन्यवाद ऐप।

77 दिनों के लिए समान डेटा लाभ, एसएमएस, वॉयस कॉल के साथ प्रतिस्पर्धी वीआई द्वारा लगभग एक ही योजना शुरू की गई है। वीआई के साथ अतिरिक्त ऑफर हैं बिंज ऑल नाइट डेटा बेनिफिट, डेटा डिलाइट्स और वीकेंड डेटा रोलओवर।Jio भी 84 दिनों के लिए 666 रुपये की योजना और एयरटेल और वीआई 719 योजनाओं की तरह लाभ प्रदान करता है। इसके अलावा, JioTV, JioSecurity, JioCloud और JioCinema तक पहुंच है।

About dp

Check Also

शादीशुदा अभिनेताओं के साथ रहे इन भोजपुरी एक्ट्रेसस के रिश्ते , एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसके बारे में जनकर उड़ेंगे आप के होश

भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *